भाजपाई 'निरहुआ' होली में सूचना जारी बा VIRAL हुआ यह Bhojpuri Song

SO SORRY' Holi Mein Suchana Jaari Ba | Superhit Holi Song 2020 | Dinesh Lal Yadav "Nirahua

भोजपुरी सुपरस्टार और भारतीय जनता पार्टी के नेता निरहुआ उर्फ दिनेश लाल यादव (Dinesh Lal Yadav 'Nirahua') का एक गाना सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है. गाने का नाम है होली में सूचना जारी बा("So SORRY' Holi Mein Suchana Jaari Ba) इस गाने में निरहुआ उर्फ दिनेश लाल यादव ने एक नया प्रयोग किया है.

इस गाने के वीडियो में निरहुआ गाना गाते दिख रहे हैं वहीं कोरस गाने वाले लोग उनके पीछे-पीछे रोचक राजनीतिक लाइनें गा रहे हैं. वो कोरस में ही नेताओं के नामों के साथ नारे लगा रहे हैं. इसमें ममता बनर्जी, मायावती, अखिलेश यादव, मुलायम सिंह यादव, लालू यादव और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी समेत कई नेताओं के नाम शामिल हैं.

इतना ही नहीं गाने में जम्मू-कश्मीर का भी जिक्र है. साथ ही मंदिर बनाने और अनुच्छेद 370 को जम्मू कश्मीर से हटाने की बात भी गाने में सुनने को मिलेगा. हालांकि, इसमें एक जगह ममता बनर्जी और मायावती पर इशारे में निशाना भी साधा गया है. फिर उनके नाम के जयकारे में लगाए गए हैं.यह गाना तेजी से वायरल हो रहा है. पीओके की बारी है, राहुल बाबा जिंदाबाद, जय शिवाजी, अंबेडकर अमर रहें के नारे भी गाने में हैं.

रिलीज होने के 5 दिन के अंदर इस गाने को 46 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं. गाने को निरहुआ उर्फ दिनेश लाल यादव  ने गाया है और उन्ही के यूट्यूब चैनल से इसे रिलीज किया गया है.गाने को प्यारे लाल यादव ने लिखा है और आशिष वर्मा ने संगीत दिया है. गाने में दिनेश लाल यादव की एक्टिंग भी दिख रही है.

देखें निरहुआ का यह गाना...

टिप्पणी पोस्ट करें

0 टिप्पणियां