लंबे समय तक मेकअप को सेट रखने के लिए सेटिंग पाउडर या सेटिंग स्प्रे? का प्रयोेग करें


कोई भी लड़की नहीं चाहती कि उसका मेकअप खराब हो जाए। ऐसी समस्‍या से निपटने के लिए मेकअप सेटिंग प्रोडक्ट का इस्तेमाल किया जाता है। जिनकी मदद से आप अपने मेकअप टच-अप को लंबे समय तक जैसे का तैसा रख सकते हैं। यह आपको बिना किसी एक्सट्रा मेहनत किए पूरे दिन को मजेदार बनाने में मदद करते हैं। हालांकि एक गलतफहमी इन मेकअप सेटिंग प्रोडक्ट को लेकर लोगों में है, कई लोगों को लगता है कि मेकअप सेटिंग पाउडर और सेटिंग स्प्रे एक ही समान हैं। यह सवाल हमेशा रहता है कि आप कौन सा प्रोडक्ट खरीदें 

कोई भी महिला कभी नहीं चाहती कि उसका मेकअप उड़ेय वह चाहती है कि यह दिन भर बिना धुनाई, फड़कने और छलकने के रहे। मेकअप सेटिंग उत्पादों के आविष्कार के लिए धन्यवाद, अब आप टच-अप पर जोर दिए बिना पूरे दिन अपने लुक का आनंद ले सकते हैं! हालाँकि, सवाल यह है कि कौन सा उत्पाद है, सेटिंग पाउडर या सेटिंग स्प्रे?

मेकअप सेटिंग पाउडर या सेटिंग स्प्रे?

अगर आपके मन में भी यह सवाल है कि आपके लिए मेकअप सेटिंग पाउडर बेस्‍ट है या सेटिंग स्प्रे, तो इसका जवाब यहां है। आपको इनमें से कौन सा प्रॉडक्‍ट चुनना है, यह आपकी स्किन टाइप और उस फिनिश पर निर्भर करता है जिसकी आप तलाश कर रहे हैं। हालांकि, एक स्प्रे और सेटिंग पाउडर का उद्देश्य अपने मेकअप टच-अप को बनाए रखना है। आइए यहां हम आपको बताते हैं कि आपको इन्‍हें कैसे और कब लगाना चाहिए। 

मेकअप सेटिंग पाउडर

मेकअप सेटिंग पाउडर को उन जगहों पर इस्‍तेमाल किया जाता है, जहां आप एक मैट फिनिश चाहते हैं। जैसा कि नाम से पता चलता है, मेकअप सेटिंग पाउडर एक पाउडर के रूप में होता है  और इसे लगाने के लिए ब्रश या पफ का इस्‍तेमाल किया जाता है। यदि आपकी ऑयली स्किन या फिर कॉम्‍बीनेशन स्किन है, तो आप अपने मेकअप को सेट करने के लिए एक सेटिंग पाउडर का उपयोग कर सकते हैं, जो कि बेस्‍ट है। 

साड़ी या सूट के साथ कैसा हो मेकअप

अगर आप हमेशा कन्फ्यूज रहते हैं कि आपको कैसे कपड़ो के हिसाब से अपने मेकअप को रखना चाहिए, तो यहां इस वीडियो के जरिए जानें।


टिप्पणी पोस्ट करें

0 टिप्पणियां