सुहाना खान ने अपनी शॅार्ट फिल्म द ग्रे पार्ट ऑफ ब्लू से सभी डेब्यू कर सभी को चैंकाया


शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान ने एक्टिंग की तरफ अपना पहला कदम बढ़ा लिया है। एक तरफ जहां चर्चा थी कि शाहरुख के खास दोस्त करण जौहर लांच करेंगे सुहाना को, इस बीच सुहाना की पहली फिल्म का टीजर रिलीज हो गया है। जिसकी जम कर तारीफ की जा रही है। सुहाना ने लंदन के कॅालेज से पढ़ाई करने के दौरान अपने क्लासमेट्स के साथ मिलकर एक शॅार्ट फिल्म बनाई है। सुहाना की इस फिल्म का नाम द ग्रे पार्ट ऑफ ब्लू है। इस फिल्म का डायरेक्शन सुहाना के ही क्लासमेट ने किया है। 


सुहाना के दोस्त थ्योडोर जिमीनो ने अब उनकी इस शॅार्ट फिल्म का टीजर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है।इस टीजर में सुहाना पहली पारी में ही बतौर एक्टर प्रभावित कर रही हैं। टीजर में सुहाना कार में बैठे हुए किसी के साथ ट्रेवल कर रही हैं। टीजर में कोई डायलॅाग नहीं है। लेकिन सुहाना कभी हंसते हुए तो कभी इंटेंस भाव चेहरे पर दे रही हैं।

शॅार्ट फिल्म द ग्रे पार्ट ऑफ ब्लू 


सुहाना के फिल्म के टीजर को शेयर करते हुए उनकी दोस्त ने लिखा है कि पहली बार मैं अपनी शॅार्ट फिल्म द ग्रे पार्ट ऑफ ब्लू का टीजर शेयर कर रही हूं। फिल्म पूरी हो चुकी है।लेकिन रिलीज डेट अभी तय नहीं हुई। आपके सपोर्ट के लिए मैं सबका शुक्रिया अदा करती हूं। बता दें कि कुछ दिन पहले इसी फिल्म का एक पोस्टर भी रिलीज हुई था। जो कि काफी पसंद किया गया।

बता दें कि सुहाना की शॉर्ट फिल्म का पोस्टर पहले ही रिलीज किया जा चुका है। पोस्टर में सुहाना की तस्वीर के साथ टाइटल लिखा है, The Grey Part Of Blue ये पोस्टर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था। काफी पसंद भी किया गया।

फिल्मों में है दिलचस्पी 

गौरतलब है कि शाहरुख की बेटी सुहाना इसी साल ग्रेजुएशन पूरा किया है। वह अपनी आगे की पढ़ाई पूरा करने के लिए न्यूयॅार्क में रह रही हैं। उनकी दिलचस्पी फिल्मों में है। वह एक्ट्रेस बनना चाहती हैं।


टिप्पणी पोस्ट करें

0 टिप्पणियां