Jio Diwali ऑफर में यूजर्स मात्र 699 रुपये में खरीद सकेंगे जियोफोन

In Jio Diwali offer, users will be able to buy JioPhone for just Rs 699


रिलायंस जियो ने Jiophone Diwali ऑफर का ऐलान किया है. इसके तहत आप सिर्फ 699 रुपये में ही JioPhone 2 खरीद सकते हैं. फिलहाल JioPhone 2 की कीमत 1500 रुपये है. कंपनी ने कहा है कि इसके लिए आपको कोई पुराना फोन एक्स्चेंज करने की भी जरूरत नहीं होगी. JioPhone 2 699 रुपये का मिल रहा है यानी आप 800 रुपये सेव कर सकते हैं. JioPhone 2 एक फीचर फोन है. हालांकि इसमें गूगल, यूट्यूब और वॉट्सऐप चला सकते हैं. इसमें फेसबुक भी चला सकते हैं. इसे कंपनी ने स्मार्ट फीचर फोन की ब्रांडिंग के साथ लॉन्च किया था.  

Diwali 2019 Offer के तहत JioPhone 2 खरीदने वाले कस्टमर्स को कंपनी 700 रुपये का डेटा भी देगी. हालांकि इसके लिए आपको रिचार्ज कराना होगा. पहले 7 रिचार्ज के बाद जियो की तरफ से कस्टमर्स के अकाउंट में 99 रुपये का डेटा ऐड कर दिया जाएगा.  700 रुपये का डेटा एडिशनल है यानी आपको डायरेक्ट 700 का डेटा नहीं मिलेगा. इसके लिए आपको अपने फोन को रिचार्ज कराना होगा, तब ही 99 रुपये का डेटा अकाउंट में ऐड किया जाएगा और ये पहले 7 रिचार्ज के लिए लागू होगा. 

रिलायंस जियो ने कहा है कि JioPhone पर 800 रुपये की बचत और 700 रुपये का डेटा सभी जियो फोन खरीदारी पर मिलेगा. टोटल 1500 रुपये का फायदा मिलेगा. JioPhone 2 के फीचर्स की बात करें तो इसमें 2.40 इंच की डिस्प्ले दी गई है. इसमें 512MB रैम है और इसकी इंटर्नल मेमोरी 4GB की है. इस फोन में 2 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है. 

JioPhone 2 की बैटरी 2000mAh की है और ये KAI OS पर चलता है. सेल्फी के लिए 0.3 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा भी दिया गया है. इस स्मार्टफोन में माइक्रो एसडी लगा कर मेमोरी बढ़ा सकते हैं. JioPhone 2 में कनेक्टिविटी के लिए वाईफाई, जीपीएस, एनएफसी और एफएम रेडियो जैसे फीचर्स दिए गए हैं. यह फोन QWERTY कीबोर्ड वाला है और इसमें गूगल असिस्टेंट का भी सपोर्ट दिया गया है. इसमें एक डेडिकेटेड की है जिसे प्रेस करके गूगल असिस्टेंट एनेबल कर सकते हैं. 

टिप्पणी पोस्ट करें

0 टिप्पणियां