भारत आ रहे फाफ डू प्लेसी का ब्रिटिश एयरवेज में छूट सामान

Faf du Plessi coming to India, discount goods on British Airways

भारत और साउथ अफ्रीका के बीच तीन मैचों की टी20 सीरीज खेली जा रही है. पहला मैच बारिश के कारण धुल गया तो दूसरे मैच में विराट कोहली  की अगुआई वाली टीम इंडिया ने बाजी मारी. सीरीज का तीसरा और आखिरी मैच रविवार को बेंगलुरु में खेला जाएगा. टी20 सीरीज खत्म होने के बाद दोनों टीमों ‌के बीच तीन टेस्ट मैचों की सीरीज खेली जाएगी. जिसमें मेहमान टीम की अगुआई फाफ डू प्लेसी  करेंगे. इसके लिए वो भारत आ रहे थे, लेकिन उनकी फ्लाइट छूट गई. यहीं नहीं उनका क्रिकेट किट भी ब्रिटिश एयरवेज की फ्लाइट में ही रह गया. दरअसल इंडिया के लिए उनकी फ्लाइट दुबई से थी, लेकिन ब्रिटिश एयरवेज की जिस फ्लाइट में वह यात्रा कर रहे थे, वो फ्लाइट पहले ही दुबई के लिए चार घंटे की देरी से पहुंची थी. जिसके बाद वह इंडिया के लिए फ्लाइट नहीं ले पाए.

साउथ अफ्रीकी कप्तान डू प्लेसी  ने ट्वीट करके इसके लिए ‌ब्रिटिश एयरवेज को फटकार भी लगाई. उन्होंने लिखा कि आखिरकार चार घंटे की देरी के बाद वह फ्लाइट में बैठ पाएं. इस देरी के कारण वह इंडिया के लिए अपनी अगली फ्लाइट नहीं पकड़ पाएंगे, क्योंकि उस फ्लाइट को उड़ान भरने में सिर्फ 10 घंटे की बचे हैं. प्लेसी को‌ सिर्फ इसी समस्या से दो चार नहीं होना पड़ा, बल्कि ब्रिटिश एयरवेज की इस फ्लाइट में उनका क्रिकेट किट भी रह गया.
उन्होंने लिखा कि उनका  क्रिकेट बैग नहीं आया है. दरअसल वह इस बारे में मुस्कुरा सकते हैं, लेकिन वाह ब्रिटिश एयरवेज, उनका अब तक का सबसे खराब फ्लाइट का अनुभव रहा. जिसमें उनके साथ सब गलत हुआ. प्लेसी ने एयरवेज से उम्मीद की है कि उनके बल्ले वापस आ जाए.साउथ अफ्रीका और भारत  के बीच दो अक्टूबर से टेस्ट सीरीज खेली जाएगी. पहला टेस्ट मैच विशाखापत्तनम में और दूसरा टेस्ट मैच पुणे में और तीसरा टेस्ट रांची में खेला जाएगा, जो आईसीसी टेस्ट चैंपियनशिप का हिस्सा है.

टिप्पणी पोस्ट करें

0 टिप्पणियां